डिंपल यादव की जनसभा में उमड़ा जनसैलाव जनता ने लगाए अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे

0 minutes, 2 seconds Read
Spread the love
                   भावनात्मक अपील करती डिंपल यादव

_______ चुनावी जनसभा में डिंपल यादव ने जनता से भरवारा तिर्वाचा
_____ डिंपल यादव बोली मुझे उम्मीद ही नहीं पूरा विश्वास है मैनपुरी की जनता मुझे ऐतिहासिक मतों से जिताकर रचेगी इतिहास

__________समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सांसद डिंपल यादव ने बातों ही बातों में भाषण के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं समर्थकों और किसान मजदूर छात्र नौजवानों महिलाओं से अपनी जीत पक्की करने के लिए तिर्वाचा भरवा लिया और बोली!
रघुकुल रीत सदा चली आई !
प्राण जाए पर वचन न जाए!
आप लोगों ने वचन दिया है हमें उम्मीद ही नहीं पूरा विश्वास है कि आप मुझे ऐतिहासिक मतों से जीतने का काम करेंगे! डिंपल यादव की इस बात का पंडाल में मौजूद समर्थकों ने गर्म जोशी से समर्थन किया।
उन्होंने कहा कि सारे प्रदेश के अंदर चाहे गांव हो या शहर भारतीय जनता पार्टी दबाव बनाकर राजनीति करना चाहती है समाजवादी पार्टी उसके दबाव को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी अगर हमारे कार्यकर्ता को या किसी समर्थक को परेशान करने की कोशिश की गई तो समाजवादी पार्टी एकजुट होकर उस कार्यकर्ता की मदद करने का काम करेगी!
सांसद डिंपल यादव ने कहा कि पिछले नगर पालिका चुनाव में भाजपा के इशारे पर सुमन वर्मा को प्रशासन के सहयोग से चुनाव हारने का काम किया था। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भाजपा को हराकर सुमन वर्मा की हार का बदला लेने की अपील की!
उन्होंने कहा कि मैं समझती हूं यह चुनाव लोकतंत्र बचाने का चुनाव है इस चुनाव को आप सब लोग मिलकर समाजवादी पार्टी को जीतने का काम करेंगे!
सांसद डिंपल यादव में मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र को अपना घर बताते हुए लोकसभा क्षेत्र के लोगों से भावनात्मक रिश्ता जोड़कर अपनी जीत पक्की करने का एक नया सूत्र अपनाया जो कारगर साबित हो रहा है!

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *