भाजपा नेता बताएं महाराणा प्रताप की जयंती का अवकाश क्यों खत्म किया

0 minutes, 2 seconds Read
Spread the love
पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव

_____ पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने भाजपा पर साधा निशाना बोले महाराणा प्रताप की जयंती पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने घोषित किया था सार्वजनिक अवकाश भाजपा ने खत्म कर महाराणा प्रताप का किया अपमान
_____ मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के खिलाफ जनता हुई लामबंद घबराकर भाजपा नेता रच रहे षड्यंत्र
______ मैनपुरी के लोगों के स्वाभिमान से भाजपा कर रही खिलवाड़ लोग हुए नाराज भाजपा प्रत्याशी की होगी जमानत
_____चार सौ पार की बात करने वाली भाजपा महंगाई और बेरोजगारी पर क्यों हुई मौन
______इलेक्टरल बांड से भाजपा ने पाकिस्तान की कंपनियों से लिया चंदा खुल गई भाजपा के राष्ट्रवाद की पोल
______ भाजपा प्रत्याशी ने मैनपुरी के सबसे बड़े गुंडे को गृहमंत्री से मिलवाया क्या यही है भाजपा शुषासन
______ तीसरे चरण की सारी लोकसभा सीटों को जीतेगी सपा के होगा भाजपा का सफाया
_______ कोरोना वैक्सीन वाली कंपनी से भाजपा ने वसूला चंदा वैक्सीन लगवा कर लोगों की खतरे में डाली जान
______ भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और प्रदेश के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री क्या बताएंगे बिना जांच पड़ताल के युवाओं के वैक्सीन का डोज लगवा कर उनकी जिंदगी क्यों खतरे में डाली है भाजपा चंदा के लिए इतनी गिर सकती है यह किसी ने सोचा भी नहीं था इलेक्टोरल बांड के नाम भाजपा ने सारी मर्यादाओं की हदें पार कर दी हैं । जो भाजपा राष्ट्रवाद की बात करती हैं उसी भाजपा ने पाकिस्तान की कई एक कंपनियों से चंदा लिया हैं!
पूर्व सांसद ने कहा कि भाजपा नेताओं को अपनी हार दिखाई देने लगी हैं जिससे बौखला रहे है उल्टे सीधे बयान देकर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे है!
उन्होंने कहा कि भाजपा नेता मंत्री की जनता के समान और सम्मान से खिलवाड़ करने की कोशिश कर रहे हैं जिसका जवाब उन्हें जनता वोट के द्वारा देने के लिए तैयार बैठी है!
श्री यादव ने कहा कि भाजपा नेताओं के इसारे पर जिला प्रशासन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को झूठे मामलों में फसाने कम कर रही है समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी डरने वाले नहीं है जिला प्रशासन कितनी बात कर लगा ले इस बार समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सांसद डिंपल यादव की ऐतिहासिक जीत होगी!
उन्होंने कहा कि भाजपा 2 करोड़ रोजगार की बात नहीं करती है काला धन रहने की बात भूल गई है अच्छे दिन कब आएंगे यह भी नहीं बताती है रसोई गैस दाल चावल चीनी भी नमक मिर्च मसाले सबके दोगुनी दाम बढ़ गए हैं भाजपा बताएं कब अच्छे दिन आएंगे अब जुमलेबाजी से काम नहीं चलेगा भाजपा का झूठा देने का हो चुका है आम आदमी भाजपा की चाल और चरित्र को समझ गया!

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *